स्थानीय स्तर पर जनता दर्शन में मामला का निस्तारण करें डी.एम

स्थानीय स्तर पर जनता दर्शन में मामला का निस्तारण करें डी.एम
*दूरभास नंबर कार्यालय सहित सार्वजनिक स्थलों पर कराना होगा अंकित
रिपोर्ट ऋषिकेश दूबे
रुद्रपुर देवरिया जिला मुख्यालय पर आ रही फारियादों की शिकायत पर जिलाधिकारी देवरिया में एक पत्र जारी कर अधिक से अधिक मामले को जनता दर्शन में निस्तारण करने का आदेश दिया है साथी स्थापित काल सेंटर में शिकायत के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने जारी पत्र में कहा कि आम जनता की शिकायतों की सुनवाई जनता की प्राथमिकता है उसे समय से निस्तारण करना शासन की प्राथमिकताओं में है इसलिए शासन के निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन कर सभी अधिकारी अपने अपने कार्यालय कक्ष में पूर्वाहन 10:00 से 12:00 तक जनता दर्शन के माध्यम से समस्या सुनेंगे और उसका निस्तारण समयवद्ध समय मे करेंगे ताकि फारियादियो को मुख्यालय न आना पड़े इससे फरियादियों का समय व पैसा दोनों बचेगा
उन्होंने कहा कि प्यार करता हूं के लिए सरकारी हेल्प नंबर कॉल सेंटर स्थापित किया गया है जिसका नंबर 05568.
2222 61 ,225351 किसान कॉल सेंटर प्रभारी उप जिलाधिकारी देवरिया मोबाइल नंबर 80 90 55 716 तथा संपूर्ण प्रभारी अपर जिलाधिकारी प्रशासन देवरिया 9454 4154 व 80 90 55 4706 प्रत्येक काल को पंजिका में अंकित किया जाएगा तथा संबंधित स्थानीय कर्मचारी को नोट कराकर निस्तारण आख्या मैं आवेदक को अवगत कराया जाएगा जिसके प्रविष्टि पंजिका में अंकित किया जाएगा जिसकी समीक्षा जिला मजिस्ट्रेट द्वारा किया जाएगा
उन्होंने कहा कि प्रकरण निस्तारण में लापरवाही पर संबंधित अधिकारी कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी